ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये देने के वादे

ममता बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सरकारी कंपनियों को केंद्र सरकार बेच रही है और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठ की फैक्टरी बची रहेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में लोगों से लंबे-चौड़े वादे कर रही है, लेकिन भगवा पार्टी असम और त्रिपुरा में विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करने से मुकर गई।

उन्होंने दावा किया कि पूर्वोत्तर के इन दोनों राज्यों में भाजपा सरकारों ने हजारों सरकारी कर्मचारियों को बेरोजगार कर दिया। ममता ने दावा किया कि केंद्र सरकार राष्ट्रीयकृत दूरसंचार कंपनी और बैंकों, राष्ट्रीय एयरलाइन एअर इंडिया और रक्षा विनिर्माण जैसी कोर सेक्टर की अन्य सरकारी कंपनियों को बेचने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि इसके चलते हजारों कर्मचारियों का भविष्य अनिश्चित हो जाएगा।

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने विष्णुपुर रैली में जनता को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी केवल बड़ी बड़ी बातें करते हैं और सभी के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये देने जैसे झूठे वादे करते हैं .

जबकि घरेलू रसोई गैस के सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री पद का सम्मान करती हूं लेकिन यह कहते हुए अफसोस हो रहा है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं।

उन्होंने एक बार कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्रों पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को लेकर कटाक्ष करते हुए एक बार फिर दोहराया किवह दिन दूर नहीं, जब समूचा देश उन्हीं के नाम पर होगा।