अमित शाह के रोड शो के बगल से निकला ममता बनर्जी का काफिला, लगे ये नारे

पहले भी लगे हैं जय श्री राम के नारे ये पहला मौका नहीं है जब ममता के सामने बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए हों. इससे पहले जनवरी में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगे थे.

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंच पर बोलने के दौरान भीड़ ने नारे लगाने शुरू कर दिए थे. खास बात ये है कि इस नारेबाजी से नाराज होकर उन्होंने बोलने से मना कर दिया था.

वहीं, उन्होंने भीड़ पर पार्टी विशेष होने के आरोप भी लगाए हैं. पश्चिम बांगाल की राजधानी कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे.

नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का खास मकसदपदयात्रा के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती थी, लेकिन मैंने यहां की माताओं और बहनों को अपना सम्मान देने के लिए नंदीग्राम को चुना. मैं नंदीग्राम आंदोलन को सलाम करने के लिए यहां आई हूं.’

पश्चिम बंगाल में इन दिनों दूसरे फेज की वोटिंग के लिए तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से ताबड़तोड़ प्रचार किए जा रहे हैं. खास कर नंदीग्राम के संग्राम में दोनों दलों ने जीत के लिए पूरी ताक़त झौंक दी है.

यहां से चुनावी मैदान में हैं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और TMC से बगावत करके बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari). मंगलवार को यहां जबरदस्त नजारा देखने को मिला. अमित शाह के रोड शो के बगल से जैसे ही ममता का काफिला गुजरा जय श्री राम के नारे लगने लगे.