अब किराये के घर में रहेंगी ममता बनर्जी, वजह जानकर चौक उठे लोग

ममता के लिए जो घर किराये पर लिया गया है, उसके मालिक विष्णु भुइयां ने आजतक से कहा, “हम तो बस आभारी हैं कि ममता बनर्जी यहां हमारे घर में रहेंगी. हमने घर की मरम्मत करवाई है.

दीवारों की पुताई करवाई है. ये हमारे लिए सम्मान की बात है.” भुइयां ने बताया कि टीएमसी के जिला स्तरीय नेताओं ने करीब बीस दिन पहले ही उन्हें घर देने के लिए संपर्क किया था.

रेयापारा से कुछ किलोमीटर दूर बटोला में भी ममता के लिए पार्टी नेताओं ने एक और घर किराए पर लिया है. यहां पर एक दो मंजिल के घर की व्यवस्था की गई है जहां पर ममता बनर्जी ठहर सकती हैं. हालांकि, इन दोनों घरों में ममता किसमें रहेंगी, इसका फैसला अभी नहीं किया गया है.

हालांकि, ममता के नंद्रीग्राम से चुनाव लड़ने के आधिकारिक ऐलान से पहले ही पार्टी के स्थानीय नेता मिदनापुर में उनके लिए नया ठिकाना खोजने में लग गए थे.

पार्टी नेताओं ने नंदीग्राम के रेयापारा में किराए पर एक बेडरूम और किचन का दो अपार्टमेंट किराये पर लिया है. आजतक ने ममता बनर्जी के लिए किराये पर घर देने वाले मकान मालिक से बात की जो टीएमसी सुप्रीमो का स्वागत करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

तृणमूल ने ममता बनर्जी की पारंपरिक सीट भवानीपुर से उनके सहयोगी सोवन देब चट्टोपाध्याय को उम्मीदवार बनाया है. लंबे समय तक तृणमूल कांग्रेस में रहे मिदनापुर के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने हाल ही में पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी. इसके बाद ही ममता ने ऐलान किया था कि बंगाल विधानसभा चुनाव में वे मिदनापुर के नंदीग्राम से नामांकन भरेंगी.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को ऐलान किया कि वे पूर्वी मिदनापुर के नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी. इसके पहले तक अटकलें लगाई जा रही थीं कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी एक से ज्यादा सीटों से चुनाव लड़ सकती हैं. लेकिन उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए उन्होंने इन अटकलों पर विराम लगा दिया और ऐलान किया कि वे नंदीग्राम से मैदान में उतरेंगी.