ममता बनर्जी ने ने किया ये काम , कहा बाहर से बंदूकधारी गुंडे बुलाए

मुख्यमंत्री ममता ने अलीपुरद्वार जिले के सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए जोड़ियों में वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा, ’10 अप्रैल को आप एक-एक कर वोट देंगे और बीजेपी पर गोल करेंगे. आप इस तरह से खेलें कि भाजपा को मैदान से बाहर कर दें.’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर फिर से निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के गृह मंत्री का स्वभाव हिंदू और मुस्लिम भाइयों और बहनों के बीच विभाजन पैदा करना है.

साथ ही नंदीग्राम में अपनी जीत के बारे में दावा करते हुए ममता ने कहा, ‘मैं नंदीग्राम में चुनाव जीतूंगी. लेकिन चुनाव जीतने वाली मैं अकेली नहीं होऊंगी. 199 और उम्मीदवारों को चुनाव जीतना होगा.’ उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है, तो वे कन्याश्री, युबाश्री, शिक्षाश्री, चा सुंदरी प्रोजेक्ट्स को रोक देंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद, केंद्र की पुलिस आ सकती है और माताओं और बहनों को डरा भी सकती है.

इस दिन, मुख्यमंत्री ममता ने अपने भाषण में नई पीढ़ी के युवाओं को केंद्र के पुलिस बल से नहीं डरने का संदेश दिया. उन्होंने कहा, ‘मैं एक बूथ में फंस गई थी क्योंकि भाजपा विदेशी ठगों को लेकर आई थी. जो स्थानीय भाषा नहीं बोल सकते. उन्होंने मुझे पेट्रोल बम, बंदूक से डराने की कोशिश की.’

वोटिंग के दिन नंदीग्राम के एक बूथ के बाहर धरने पर बैठने के मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुरद्वार के फलकता में कहा, ‘क्या आप जानते हैं कि मैं नंदीग्राम के एक बूथ पर क्यों गई और वहां क्यों बैठ गई? क्योंकि बाहर से आए सभी गुंडे बंदूक के साथ वहां जमा हो गए थे. वे सभी किसी और भाषा में बात कर रहे थे. बीजेपी के लोग गुंडे हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को अलीपुरद्वार में फलकता विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा करने आई थीं और उन्होंने जिले की सभी 5 सीटों पर तृणमूल उम्मीदवारों को जिताने की अपील की.

नंदीग्राम में वोटिंग के बाद बंगाल के अन्य शहरों में चुनाव प्रचार करने निकलीं तृणमूल कांग्रेस की नेता और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को वोटिंग के दिन मैं इसलिए बूथ पर गई क्योंकि बाहर से बंदूकधारी गुंडे बुलाए गए थे.