मालदीव में मस्ती करती नज़र आई करीना कपूर, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों मालदीव में हैं. करीना मालदीव में अपने बेटे जहांगीर के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बेहद शानदार तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं. करीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बिकिनी लुक में तस्वीर शेयर की है. वह मालदीव में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की बिकिनी में उनका लुक बेहद शानदार लग रहा है. करीना इन दिनों मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. करीना ने एक से बढ़कर एक कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है. करीना का ये बिकिनी लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

इससे पहले करीना करीना कपूर शुक्रवार की सुबह नाश्ते के लिए पहुंचीं तो उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर क्लिक की. लेकिन इस तस्वीर में जेह अली खान का खाली स्टोलर दिखा. करीना ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में पूछ लिया – where is my baby? करीना वैकेशन पर अकेले को भी टाइम दे रही हैं.

बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में होंगे. हाल ही में दोनों को मुंबई में शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था, जहां करीना और आमिर दोनों ही फिल्म के अपने लुक में नजर आए थे. फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशिल हिंदी रीमेक है, जिसपर कई साल से काम चल रहा है. इस फिल्म में आमिर काफी समय के बाद करीना के साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों 3 इडियट्स में नजर आए थे.