मलाइका अरोड़ा ने किया धमाकेदार बेली डांस, देख उड़े लोगो के होश

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक बार फिर से मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने काफी स्टाइलिश और कम्फर्टेबल शॉर्ट्स, स्पोर्ट्स ब्रा और जैकेट पहन रखा है। इस तस्वीर में वो कैमरे की ओर देखते हुए वेव करती नजर आ रही हैं। मलाइका इस गेटअप में बेहद सेक्सी लग रही हैं।

ये तो सभी को पता है कि कपड़ों के मामले में मलाइका का हाथ कोई नहीं पकड़ सकता। उन्हें बहुत अच्छे से पता है कि कब कहां और क्या पहनना है। हालांकि, ये तस्वीर देखकर मालूम होता है कि शायद उन्हें जिस के बाहर स्पॉट किया गया है। बात करें, मलाइका वर्कफ्रंट की , अब वो जल्द ही एम टीवी (MTV) के शो ‘मॉडल ऑफ द ईयर’ सीजन 2 (Model of The Year 2) में बतौर जज नजर आने वाली हैं। ये एक रियलिटी शो है।

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Belly Dance Video) ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही हैं। इस ग्लैमरस अवतार के साथ मलाइका रणवीर सिंह के गाने बिंते दिल पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को देख पता लग रहा है कि एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर पहुंची हैं। जहां वो शो में मौजूद कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर आग लगा रही हैं, हालांकि, ये एक थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो में मलाइका का अंदाज देख फैंस के पसीने तो छूट ही रहे हैं, साथ ही ये कहना भी गलत नहीं होगा कि 47 की उम्र में भी वो किसी भी यंग एक्ट्रेस को टक्कर देने का दम रखती हैं।

बॉलीवुड की छंइयां छइयां गर्ल यानी कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिटनेस और फिगर को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और अकसर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं।

मलाइको अरोड़ा के स्पॉटेड वीडियोज भी अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें हर बार उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस के मुंह खुले रह जाते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।