Makeup Man ने नोरा फतेही को गलत तरीके से छूआ , वीडियो कैमरे में हुआ कैद

इंटरनेट पर कभी-कभी नेटिज़न्स वीडियो वायरल करते हैं और उन्हें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो फैलाने में ज्यादा समय नहीं लगता है। हाल ही में नोरा फतेही का अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ एक वीडियो जंगल की आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो के मुताबिक, उनकी मेकअप आर्टिस्ट मार्से पेड्रोजो को नोरा फतेही को गलत तरीके से छूते हुए देखा जा सकता है।

नोरा बॉलीवुड में एक बाहरी व्यक्ति के रूप में आईं लेकिन बहुत जल्द मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बना लिया। अभिनेत्री ने जॉन अब्राहम जैसे रोमांचक डांस नंबर ‘ओ साकी साकी’ और विक्की कौशल जैसे ‘पछताओगे’ के लिए कई अभिनेताओं के साथ काम किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। उसने अपनी लुभावनी चालों के साथ-साथ अपने अभिनय कौशल से अपनी प्रतिभा को साबित किया है।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में नोरा को उनके मेकअप आर्टिस्ट मार्से पेड्रोजो के साथ स्पॉट किया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया, जिसमें मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप करवाते वक्त एक्ट्रेस को गलत तरीके से छुआ। वीडियो के वायरल होते ही नेटिज़न्स ने मार्से पेड्रोज़ो को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ये रहा वीडियो।

हालांकि अभी तक नोरा की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है। नोरा इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मार्से के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं। फैंस दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। काम के मोर्चे पर, नोरा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, एमी विर्क, पवन शंकर और प्रणिता सुभाष अभिनीत भी दिखाई देंगी। फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।