Mahindra Bolero को खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जानिए कीमत और फीचर

फीचर्स की बात करें तो बोलेरो में रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, डुअल फ्रंट एयरबैग, पावर विंडो, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है।

 

अगर एक्सटीरियर की बात करें तो बोलेरो के फ्रंट में नया बोनट, नए हेडलैम्प, नई ग्रिल और नए एयर डैम व फॉग लैंप हाउसिंग के साथ नया फ्रंट बंपर दिया गया है। आपको बता दें कि बोलेरो की हेडलाइट के साथ डीआरएल भी दिया गया है। इसके साथ ही एसयूवी में नए टेललैम्प और नया टेल गेट दिया गया है।

 इंजन और पावर की बात करें तो बोलेरो में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp की मैक्सिमम पावर और 1,600 से 2,200 rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बोलेरो का दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एसयूवी की फ्यूल टैंक कपैसिटी 60 लीटर है।

भारत के ग्रामीण इलाकों में Mahindra Bolero को काफी पसंद किया जाता है। दरअसल इस एसयूवी को ग्रामीण परिस्थितियों को अनरूप ही तैयार किया गया है। बोलेरो ना सिर्फ पावरफुल है बल्कि बेहद ही मजबूत भी है। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में महिंद्रा बोलेरो खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको इस दमदार एसयूवी की खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।