महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आया ये बड़ा सच, सुशांत की मौत के 24 घंटे पहले…

बॉलीवुड अदाकार सुशांत सिंह राजपूत  के केस को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस मुद्दे में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती  पर कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी।

 

इसके बाद से लेकर अब तक रिया से पुलिस व प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ तो चल ही रही है, इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट में कई नए खुलासे भी किए जा रहे हैं।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अनफेयर मीडिया ट्रायल के खिलाफ एक नई याचिका दायर की है। इससे पहले वह बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस में सुशांत की मौत के मामले में ट्रांसफर की मांग कर रही थी।

इतना ही नहीं जब से महेश भट्ट ने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ने के लिए कहा, तब से फिल्म निर्माता संदेह के घेरे में है। महेश भट्ट से जुलाई में मुंबई पुलिस ने पूछताछ भी की थी।

ईडी अधिकारियों द्वारा 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय से बाहर निकलते देखा गया।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की आईटीआर कथित रूप से इनकम में अंतर दिखा रही हैं। नई रिपोर्टों के अनुसार, सूत्रों ने दावा किया है कि वह ईडी के अधिकारियों को भी इसका कारण बताने में असफल रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार ईडी कार्यालय में अधिकारियों ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच अचानक बढ़े इन फोन कॉल्स के बारे में भी सवाल किए है। साथ ही रिया चक्रवर्ती से इस दौरान दोनों के बीच एक-दूसरे को एन्क्रिप्टेड कॉल(कोड भाषा में बात) किए जाने को लेकर भी सवाल किए गए।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से 16 बार फोन पर बात की है। जिस दिन रिया ने अभिनेता सुशांत का घर छोड़ा था और मृत्यु के एक दिन पहले तक दोनों की बातचीत शामिल है। इसमें 9 आउटगोइंग कॉल और बाकी इनकमिंग हैं। दोनों के बीच 8 से 13 जून के बीच कॉल में एक स्पष्ट स्पाइक दिखाई दे रहा है।