महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा दावा, कहा जल्द दिखेगा ऐसा चमत्कार

 महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज अपना पदभार संभालेंगे. वहीं शिवसेना के प्रवक्ता  राज्यसभा सांसद संजय राउत ने यह कहकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है कि महाराष्ट्र की सियासत समाप्त हुई अब हम सभी गोवा में व्यस्त हैं.

संजय राउत ने बोला कि, ‘गोवा फॉर्वर्ड पार्टी के अध्यक्ष  गोवा के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री विजय सरदेसाई तीन विधायकों समेत शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं.

उन्होंने बोला कि गोवा में एक नया सियासी फ्रंट आकार ले रहा है, जैसा कि महाराष्ट्र में हुआ. जल्द ही गोवा में भी आपको एक करिश्मा दिखाई देने वाला है.‘ राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को चुनावी हलफनामे में दो आपराधिक मुद्दे छुपाने के कारण मिले समन पर कहा, ‘मुझे मालूम नहीं. हम लोग अभी गोवा की सियासत में व्यस्त हैं. महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स खत्म.

आपको बता दें कि फडणवीस पर आरोप है कि उन्होंने चुनावी हलफनामे में अपने ऊपर दर्ज मामलों की जानकारी नहीं दी थी. शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे बोला कि, ‘यह सारे देश में होगा. महाराष्ट्र के बाद अब गोवा की बारी है. इसके बाद हम अन्य प्रदेशों में भी जाएंगे. हम इस देश में एक गैर-भाजपा सियासी मोर्चा बनाना चाहते हैं.‘ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद संजय राउत निरंतर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.