यूपी के माफियाओं-अपराधियों की आने वाली है और बड़ी शामत, सीएम योगी ने दिया आदेश

यूपी में माफियाओं और अपराधियों पर जल्द ही और बड़ी शामत आने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान 400 से अधिक फरियादियों से मुलाकात की।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोई माफिया या आपराधिक छवि का शख्स चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

जनता दर्शन कार्यक्रम में सीएम ने एक-एक कर सभी की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति के इलाज में पैसा बाधा नहीं बनेगा। सरकार व्यवस्था कराएगी। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से गुंडों-माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

सीएम ने कहा कि किसी भी फरियादी की समस्याओं के निस्तारण में लापरवाही न बरती जाए। भूमाफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। फरियादियों की समस्याओं के निस्तारण के बाद उनसे संपर्क कर वास्तविक स्थितियों की जानकारी जरूर की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया। मंदिर परिसर भ्रमण के बाद वह सीधे जनता दर्शन के लिए पहुंचे। पहले से कुर्सियों पर बैठाए गए फरियादियों के पास पहुंच कर मुख्यमंत्री ने उनकी समस्याएं सुनीं। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि जनता की समस्याओं के निस्तारण में किसी तरह की कोई लापरवाही न की जाए। लोगों की समस्याओं का तुरंत समाधान हो।