माधुरी दीक्षित को अपने बेडरूम में ले जाना चाहता था है ये एक्टर, जवाब सुनकर लोगो के खुले रह गए मुंह

ये वजह- करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण की इस शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ, आलिया, और वरुण आये हुए थे।ऐसे में जब रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सिद्धार्थ से पूछा कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने बेडरूम में ले जाना चाहते हैं .

 

 

तो उन्होंने बिना सोचे समझे तपाक से कहा माधुरी दीक्षित सिद्धार्थ का ये जवाब सुनकर सभी के मुंह खुले के खुले रह गए थे। हालाँकि सिद्धार्थ ने बताया कि ये उनका माधुरी दीक्षित के लिए प्यार है बस और कुछ नहीं।

कुछ ऐसा था माधुरी दीक्षित का रिएक्शन- एक एपिसोड में माधुरी दीक्षित और जूही चावला भी आई हुईं थी। ऐसे में जब करण जौहर ने उन्हें ये वीडियो दिखाया जिसमें सिद्धार्थ ने कहा कि, “वो बहुत अच्छी डांसर हैं उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं।

यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं।” सिद्धार्थ की बात सुन माधुरी दीक्षित ने कहा था कि, “मैं हैरान हूं। क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है।”

बॉलीवुड की खूसबूरत अदाकार माधुरी दीक्षित आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक समय में माधुरी ने बॉलीवुड में अभूत ही बड़ी बड़ी हिट फिल्मे दी थी।

माधुरी ने बॉलीवुड में शानदार एक्टिंग की वजह से सभी के दिलो में अपनी जगह बनाई हैं और इसी वजह से आज उनका नाम टॉप एक्ट्रेस की सूचि में आया करता हैं। आज हम माधुरी से जुड़ा के ऐसा किस्सा सुंनने वाले हैं जिसके बारे में आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा।