माधुरी दीक्षित ने किया धमाकेदार डांस, 90 के दशक की दिलाई याद

फिल्म में मोहिनी बनीं माधुरी ने अपनी अदाओं से सबका दिल लूट लिया। इस फिल्म का गाना ‘एक दो तीन’ सुपरहिट हुआ जिसे अलका याग्निक ने गाया था।

अब शो में जब दोनों ही सेलिब्रिटी साथ में थे तो ऐसा मुश्किल ही था कि वे परफॉर्म ना करें। कलर्स टीवी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अलका याग्निक गाना गाती नजर आ रही हैं जबकि माधुरी दीक्षित बखूबी ताल से ताल मिला रही हैं।

माधुरी ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। इस दौरान उन्होंने नीले रंग का खूबसूरत सा ड्रेस पहना हुआ था। माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने’ के सेट से तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने सेट से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह ट्रेंडिंग रील बनाती दिखीं।

कलर्स टीवी का डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ पॉपुलर शोज में से हैं। शनिवार प्रसारित एपिसोड 90 के दशक को समर्पित रहा। अलका याग्निक और कुमार सानू शो में मेहमान बनकर पहुंचे।

दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। ऐसे में उन्होंने शो में अपनी आवाज में गाने गाए और अलग ही रंग भर दिया। ‘डांस दीवाने 3’ को माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया जज करते हैं। माधुरी और अलका याग्निक का बॉलीवुड में एक खास कनेक्शन जुड़ा हुआ है। दोनों को फिल्म ‘तेजाब’ से लोकप्रियता मिली।