माधुरी दीक्षित ने लगाए जमकर ठुमके, देख लोगो को लगा करंट

टीवी रियल्टी शो हर साल प्रसारित होता है। इस टीवी रियल्टी शो में निर्माता देश भर से खोज-खोजकर एक से बढ़कर एक डांसर लेकर आते हैं जो अपने डांस से दर्शकों को हक्का-बक्का छोड़ देते हैं।

 

इस बार भी मेकर्स पूरी तैयारी के साथ दर्शकों के बीच पहुंचे हैं। शो शुरू होने से पहले ही टीवी रियल्टी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

माधुरी दीक्षित के अलावा इस टीवी रियल्टी शो में जाने-माने कोरियोग्राफर धर्मेश और तुषार भी बतौर जज नजर आने वाले हैं। तो आपको ये प्रोमो कैसा लगा, अपनी राय आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

प्रोमो की शुरुआत इस जोड़ी के सफर से होती है। जहां ये कपल बताता है कि दोनों की शादी को 22 साल हो चुके है और दोनों अपने डांस की वजह से पूरे कोल्हापुर में जाने जाते हैं।

इसके बाद ये कपल अदाकारा माधुरी दीक्षित के सामने अपना डांस पेश करते हैं। मगर दिलचस्प बात ये है कि इसके बाद खुद ‘धक धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित भी किसी जमाने में अपनी कॉम्पीटिटर रहीं एक्ट्रेस श्रीदेवी के सुपरहिट गाने ‘नैंनों में सपना’ पर ठुमके लगाती दिखेंगी।

ये प्रोमो आने वाले इस टीवी शो के लिए दर्शकों में अभी से ही रोमांच भर रहा है। ऐसे में मेकर्स की ओर से रिलीज किया गया ये प्रोमो भी दर्शकों को दीवाना कर देने वाला है। इस प्रोमो को आप यहां देख सकते हैं।

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का चर्चित डांसिंग टीवी रियल्टी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) आज से शुरू होने जा रहा है। इस बीच मेकर्स ने इस टीवी रियल्टी शो का एक दमदार प्रोमो रिलीज किया है।

इस प्रोमो में महाराष्ट्र के कोल्हापुर की एक डांसिग स्टार्स की जोड़ी इस शो में हिस्सा लेने आ रही है। जो अपनी दमदार एनर्जी से माधुरी दीक्षित को भी इंप्रेस कर देंगे।

ये एक पति-पत्नी की जोड़ी है जो अपने एनर्जेटिक डांस की वजह से महाराष्ट्र के कोल्हापुर में काफी फेमस हैं। इस जोड़ी का डांस देखकर एक्ट्रेस माधुरी खुद भी हैरान हो जाएंगी।