माधुरी दीक्षित के पास है ब्लैक आउटफिट का शानदार कलेक्शन, आप भी डालें एक नजर

90 के दशक में धक-धक गर्ल के नाम के मशहूर माधुरी दीक्षित न केवल हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं बल्कि कई सुपरस्टार्स से अधिक फीस लिया करती थीं। उनकी हर फिल्म और हर गाना हिट होता है। एक्ट्रेस के कई गाने तो ऐसे हैं, जिनके बिना आज भी कोई पार्टी और संगीत पूरा नहीं होता।अब जब वो फिल्मों में दिखाई नहीं देती हैं, तब भी उनका जलवा बरकरार है। हर कोई आज भी एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेताब रहता है। लोग उनकी फिटनेस का राज जानना चाहते हैं। उनके लुक्स को देखकर लड़कियां फैशन टिप्स लेती हैं।

वैसे तो उनपर हर आउटफिट जचता है लेकिन धक-धक गर्ल खासतौर में ब्लैक आउटफिट में बेहद कमाल की लगती हैं। यही वजह है कि उनके पास ब्लैक आउटफिट का बेहद ही शानदार कलेक्शन है। आइए आपको भी एक्ट्रेस के ब्लैक आउटफिट का कलेक्शन दिखाते हैं, ताकि आप भी उनके लुक्स से टिप्स ले सकें।

ऑफ शोल्डर ड्रेस

अगर आप माधुरी दीक्षित की ड्रेसेस पर नजर डालेंगी तो उनका ये लुक आपको बेहद पसंद आएगा। इस ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में माधुरी कमाल की लग रही हैं। इसपर जो फैदर लगा है, वो इस लुक में चार चांद लगा रहा है।

साड़ी

ब्लैक रंग की साड़ी का क्रेज महिलाओं के सिर चढ़कर बोलता है। माधुरी पर भी ये ब्लैक रंग की शिफॉन साड़ी कमाल की लग रही है। उनकी इस साड़ी के बॉर्डर पर खूबसूरत वर्क है, जिस वजह से इसका लुक प्यारा दिख रहा है।

गाउन

धक-धक गर्ल का ये ब्लैक गाउन लुक आपको भी खूबसूरत दिखने में मदद कर सकता है। वैसे तो ये गाउन काफी सिंपल है, लेकिन इसके शोल्डर पर बनी डिजाइन और आगे से स्लिट ने इसे बाकी गाउन से अलग कर दिया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है।

प्लाजो-शर्ट

इस तरह की शर्ट और प्लाजो हर किसी पर काफी जचता है। माधुरी दीक्षित ने ये आउटफिट कैरी करके अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है। अगर आपको बॉस लेडी लुक पसंद है तो आप भी इस तरह के आउटफिट को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

को-ऑर्ड सेट

आजकल महिलाओं के बीच को-ऑर्ड सेट का काफी क्रेज है। ये पहनने में तो आरामदायक होते ही हैं, साथ ही में ये देखने में काफी क्लासी लगते हैं। माधुरी का ये ब्लैक और गोल्डन को-ऑर्ड सेट लुक भी काफी अलग और क्लासी लग रहा है। ऐसे में अगर आप चाहें तो ऑफिस की पार्टी में इसे पहन सकती हैं।

लहंगा

माधुरी के इस लहंगे का ब्लाउज काफी अलग डिजाइन का है। ऐसा हॉल्टर नेक वाला ब्लाउज देखने में भी काफी अच्छा लगता है। इसके साथ माधुरी ने काफी घेर वाला लहंगा पहना है। अगर आप भी चाहें तो शादी-विवाह के लिए ऐसा ब्लैक रंग का लहंगा खरीद सकती हैं।