ग्लैमरस अवतार मे दिखी माधुरी दीक्षित, फैन्स हुए दीवाने

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों डांस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं और अपने देसी लुक से लगातार फैंस का दिल चुराती देखी जा रही हैं। माधुरी दीक्षित के अलावा इस शो को धर्मेश और तुषार कालिया जज करते हैं।

जबकि राघव जुएल शो को होस्ट करते हैं। माधुरी पिछली बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

दरअसल, आज माधुरी दीक्षित ने अपने उन संघर्षों के बारे में याद किया, जिन्होंने उन्हें वह व्यक्ति बना दिया जो वह आज हैं । माधुरी ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो बीच के किनारे ऑफ शोल्डर ब्लू और व्हाइट प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में खड़ी नजर आ रही हैं। माधुरी ने अपने वेकेशन डायरी में से एक से खुद की तस्वीर और एक खास कैप्शन के साथ इसे शेयर किया ।

माधुरी ने कैप्शन में लिखा- मैं उन सभी संघर्षों की शुक्रगुजार हूं जिसने मुझे वो व्यक्ति बनाया जो मैं आज हूं। माधुरी की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

बॉलीवुड की धक -धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदायगी का हर कोई दीवाना है। उम्र के इस पड़ाव में भी वो अपना कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैँ। माधुरी अब फिल्मों से दूर है लेकिन वो इन दिनों कलर्स के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3(Dance Deewane)’ में जज की भूमिका निभा रही हैं।

इस दौरान सोशल मीडिया पर वो अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करती हैं। इसी बीच अब माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट (Madhuri In Off Shoulder Outfit )की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।