माधुरी दीक्षित ने दिखाया खूबसूरत अवतार, देख पागल हुए फैस

दरअसल, एक्ट्रेस इस दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जज कर रही हैं, इस हफ्ते के शो में माधुरी ने मराठी लुक कैरी किया है। क्योंकि गणेश चतुर्थी का मौका है तो इस खास अवसर के लिए एक्ट्रेस का खास अवतार तो बनता ही है।

अपने लेटेस्ट पोस्ट में माधुरी ने मिंट ग्रीन कलर की सिल्क की साड़ी पहन रखी है, जिसका ऑरेंज बॉर्डर इस साड़ी को और वाइब्रेंट लुक दे रहा है। इस सिंपल येट गॉर्जियस लुकिंग साड़ी के साथ एक्ट्रेस का ज्वेलेरी गेम भी बिल्कुल परफेक्ट है।

इस साड़ी के साथ माधुरी ने हेवी ज्वेलेरी को कैरी किया। जो पर्ल बीडेड है। एक्ट्रेस ने हेवी हार के साथ झुमके रिंग, ढेर सारी चूड़ियां और रिंग के साथ एक्ट्रेस ने मराठी नथ भी पहना हुआ है, जिससे उनका मराठी लुक पूरी तरह से कम्पलीट हो रहा है। इसी के साथ उनके चांद शेप बिंदी मे भी कहर ढा दिया है।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षितसोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और डांस की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। 90s के समय में लोगों की धड़कनें तेज कर देने वाली माधुरी का जलवा आज भी बरकरार है।

एक्ट्रेस अब पहले जैसे फिल्मी पर्दे पर तो एक्टिव नहीं हैं, मगर सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस के कनेक्शन में बनी रहती हैं। इसी बीच माधुरी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी खूबसूरती को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।