इस एक्टर के प्यार में पागल हुई दीपिका , वायरल हुआ वीडियो

दोनों दरवाजे के पास खड़े होकर रोमांटिक हो रहे हैं. वीडियो में रणवीर और दीपिका दोनों ही ट्रैकसूट पहना हुआ है. रणवीर ने पिंक कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है तो दीपिका आसमानी और सफेद रंग का ट्रैक सूट पहने नजर आ रही हैं.

 

कुछ ही घंटो में यह वीडियो वायरल हो गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भर-भर के कमेंट कर रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट ने भी वीडियो को बेहद मज़ाकिया बताया है.

वीडियो के आखिर में दीपिका ने एक मजेदार ट्विस्ट भी दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, कई सेलेब्रिटीज ने इस पर कमेंट किए हैं.

दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘रणवीर क्या हमें इसके अलावा Ring-a-Ring-a-Roses करना चाहिए.’ इस पोस्ट पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ज़रूर इसे यही कह लेते हैं.’

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हिना खान की तरह ही सिलौटी चैलेंज रणवीर सिंह के साथ पूरा किया है. इसका वीडियो भी उन्होंने खुद शेयर किया है. दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लेकिन इसे देखने के बाद फैंस को झटका लग रहा है.

वीडियो के शुरुआत से ही सिलौटी चैलेंज का बैकग्राउंड म्यूजिक बज रहा है. इसमें रणवीर सिंह और दीपिका वीडियो की शुरुआत में ही रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस वक्त फुल ऑन रोमांस में डूबे हुए हैं. हाल ही में रणवीर ने दीपिका के साथ के कुछ फोटोज़ शेयर किए थे.

जिनमें से एक फोटो में वह पत्नी को निहारते दिख रहे थे. यह फोटो सोशल मीडिया पर पूरे दिन छाई रही थी. उसी के बाद उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.