लखनऊ : अपने माता-पिता और छोटे भाई की हत्या के आरोपी सरफराज ने पुलिस को बताया ऐसा, कहा तांत्रिक के सहारे…

लखनऊ के विकासनगर में अपने माता-पिता और छोटे भाई की हत्या के आरोपित सरफराज ने पुलिस अफसरों के सामने कई और चौंकाने वाले राज खोले। उसने कुबूला कि पिता महमूद अली खां ने उसके ऊपर वशीकरण करा रखा था।

घर के लोग तांत्रिक के सहारे उसे वश में करना चाहते थे। इसके लिये कई बार दुआ पढ़वाई गई। उसके अपनी मर्जी से निकाह करने के बाद ऐसा किया जा रहा था। इससे परेशान होकर ही वह वशीकरण की काट खोजने के लिये श्मशान घाट पहुंचा था। यहां तांत्रिक तो नहीं मिले पर अनिल यादव मिल गया। उसने ही परेशानी सुनकर उसे सबको मार डालने के लिये कहा था।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के रिटायर डिप्टी मैनेजर महमूद अली खां (65), उनकी पत्नी दरख्शा (62) और बेटे शावेज (26) की हत्या करने के बाद शव अलग-अलग जगह फेंक दिये गये थे। इसका खुलासा बुधवार को हुआ तो सब सन्न रह गये थे। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके बेटे सरफराज ने ही अनिल की मदद से की थी। रात में जब वह इटौंजा थाने में था तो पुलिस अफसरों के सामने उसने बताया कि प्रेम विवाह के बाद घर वाले नाराज थे। ये लोग उसकी पत्नी को घर में रखने के लिये राजी नहीं थे। इसी दौरान उसे पता चला कि निकाह तोड़ने के लिये उसके माता-पिता तांत्रिक की मदद ले रहे हैं। उसका वशीकरण कराया जा रहा था। उसे शादी के बाद से ही कुछ अजीब सा लगने लगा था।उसे विश्वास हो गया था कि वशीकरण कराया जा रहा है।

एएसपी ग्रामीण हदयेश कठेरिया ने बताया कि आरोपित सरफराज व अनिल को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। तीन अलग-अलग इलाकों में शव मिलने के बाद हत्या के मुकदमें माल, मलिहाबाद व इंटौजा थाने में दर्ज हुये थे। अब ये तीनों मुकदमे विकास नगर थाने में स्थानान्तरित कर दिये जायेंगे।