लखनऊ : बाइक सवार बदमाशों ने काटा महिला का कान, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में चोरों की दुस्सासिक वारदात सामने आई है। यहां के मड़ियांव थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने सोने की बालियां छीनने के लिए एक महिला का कान काट दिया। घटना के बाद खून से लथपथ महिला वहीं गिर पड़ी। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में रहने वाली निर्मला सिंह घर का सामान खरीदने के लिए बाजार की ओर जा रही थी। तभी कुछ बाइक सवार बदमाश वहां पहुंच गए। आरोपियों ने महिला को घेर लिया। उनके कानों से सोने की बालियां छीनने की कोशिश की। महिला ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। दोनों ओर से काफी देर तक गुत्थमगुत्थी हुई।

आरोप है कि इसी दौरान एक बदमाश ने महिला को पकड़ लिया और दूसरे बदमाशों ने धारदार हथियार से महिला का कान काट दिया और बाली लेकर फरार हो गए। इसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी। राहगीर महिला को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सूचना पर परिवार वाले भी आ गए। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

लखनऊ के डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि महिला और उसके परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं महिला का इलाज चल रही है।