रुबीना को हुआ अली गोनी से प्यार, जैस्मिन के सामने कह डाली पूरी बात

जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) का एक नया म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ है. गाने का नाम है तेरा सूट. गाने को आवाज़ दी है जानेमाने सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर टोनी कक्कड़ ने. गाना रिलीज हुआ, तो उससे जुड़ा पोस्टर रुबीना(Rubina Dilaik) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए शेयर किया.

यहां सिर्फ अली गोनी और टोनी कक्कड़ को टैग किया. लेकिन जैस्मिन को न तो टैग किया और न ही कहीं पर उनका जिक्र किया. अब रुबीना ने ऐसा सोच समझकर किया या फिर वो जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को टैग करना भूल गईं ये तो वो ही बेहतर जाने.

ये तय है कि रुबीना और जैस्मिन के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं. और वो भी तब जब जैस्मिन के सबसे खास दोस्त अली गोनी और रुबीना एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

शो की शुरुआत में दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती देखी गई. लेकिन बाद में जैस्मिन और रुबीना की बीच कैट फाइट का दौर शुरु हुआ. दोनों के बीच की खटास जगज़ाहिर हुई. शो के दौरान कई बार रुबीना और जैस्मिन को लड़ते और झगड़ते भी देखा गया.

ऐसे में सवाल ये कि क्या शो खत्म होने के बाद भी अब तक नहीं हुआ है दोनों का पैचअप? दरअसल, रुबीना दिलैक के नए पोस्ट के बाद ऐसे ही सवाल फैन्स कर रहे हैं.

जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं. ये दोनों हाल ही में एक्टर सलमान खान के लिए रिएलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 14 का हिस्सा बनी नजर आई थीं.