कोरोना के बिगड़ते हालात को देख पीएम मोदी करने जा रहे मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, आज शाम साढ़े छह बजे…

मुख्यमंत्रियों संग प्रधानमंत्री मोदी की आज होने वाली बैठक में कुछ कड़े फैसले लिए जा सकेत हैं. बैठक में स्थानीय स्तर पर लॉकडाउन और कड़े प्रतिबंध लगाने पर भी बात हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री का यह संवाद आज शाम साढ़े छह बजे निर्धारित है.

पीएम नरेंद्र मोदी को आखिरी बार मुख्यमंत्रियों संग मीटिंग 17 मार्च को हुई थी. इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की थी.

इसके लिए पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से त्वरित एवं निर्णायक एक्शन लेने को कहा था. इस बार बैठक में लॉकडाउन पर भी चर्चा हो सकती है. बता दें कि कई राज्यों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगे होने के बावजूद भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

देश में जारी कोरोना संकट के बीच आज एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक होगी. मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की यह मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी.

इस बार मीटिंग में कुछ कड़े फैसले लिए जा सकते हैं. पीएम मोदी द्वारा यह बैठक ऐसे समय में आयोजित की जा रही है जह देश में कोरोना की दूसरी लहर चरम पर पहुंच चुकी है और हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज हो रहे हैं.