भारत में हुआ अब तक का सबसे बड़ा हादसा, देख पीएम मोदी भी…

यहां के जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस व ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 30 लोगों की मृत्यु हो गई।

 

वहीं, 21 लोग घायल हैं।दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के चलते आज के समय में हर कोई परेशान है प्रतिदिन कही न कही ऐसी घटना के बारें में सुनने कजो मिल ही जाता है वहीं यूपी के कन्नौज में बीते शुक्रवार रात भीषण सड़क एक्सीडेंट हो गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया है। व उन्होंने बोला कि घायलों की हरसंभव सहायता की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने घायलों को 50,000 व मृतकों के परिजनों को 2,00,000 रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर बोला कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने व यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के आदेश दिए। यह घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे घटी। हादसे के बाद ट्रक में भी आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में आग लगने के बाद यात्री भागने में असमर्थ थे।

जानकारी मिली है कि कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बोला कि बस में करीब 43 लोग सवार थे। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि बचाव काम जारी है। जिलाधिकारी ने बोला कि बस फर्रुखाबाद की थी। 26 यात्री गुरसहायगंज व 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे