लॉंच हुआ Samsung Galaxy Wide 5 , जाने कीमत और फीचर

Samsung के इस फोन के कैमरे की बात करे तो, इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल है, वहीं 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का थेप्थ सेंसर दिया गया है. जबकि सेल्फी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy Wide 5 में 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो पूरे दिन आराम से चल सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Samsung Galaxy Wide 5 का मॉडल नंबर SM-E426B है और यह फोन फिलहाल साउथ कोरिया में लॉन्च किया गया है. उम्मीद है कि ज्लद ही यह भारत में आएगी.

Samsung Galaxy Wide 5 फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है.

Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन 6.6 इंच फुल एचडी+ सुपर इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है. इस फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

अगर आप सैमसंग का नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy Wide 5 को लॉन्च कर दिया है. यह फोन की कीमत 28,200 रुपये तय की गई है.