लॉंच हुआ JIO का सबसे सस्ता प्लान , 56 दिनों तक फ्री मिलेगा

जियो फोन का 75 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की की वैलिडिटी के साथ आता है. स्पेशल ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री मिलेगा. इस तरह आपको 75 रुपये का प्लान लेने पर कुल मिलाकर 56 दिन की वैलिडिटी मिलेगी.

जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. जियो फोन के इस प्लान में यूजर्स को कुल 6GB डेटा मिलता है. प्लान में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है. इसके साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

जियो का एक सस्ता प्लान (affordable jio recharge) 75 रुपये का है. स्पेशल ऑफर के तहत जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर को लगभग 2 महीने की वैलिडिटी मिलेगी.

75 रुपये वाला यह रिचार्ज प्लान जियो फोन (Jio Phone) के लिए है. इस रिचार्ज प्लान में आपको फ्री कॉलिंग के साथ डेटा का फायदा मिलता है. जियो के 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या फायदे मिलते हैं॰

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (reliance industries ltd, RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने पांच साल पहले जब रिलायंस जियो (Reliance Jio) की शुरुआत की थी, तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि यह कंपनी टेलीकॉम जगत को बदलकर रख देगी. आज कंपनी के पोर्टफोलियो में कई किफायती रिचार्ज प्लान (affordable jio recharge plan) हैं.