लॉंच हुआ Jio का सबसे सस्ता प्लान , 50 रुपए से कम में मिल रहा…

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है। Jio ने पिछले कुछ दिनों में कई बेहतरीन प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें एक साल के लिए फ्री Disney Plus Hotstar मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

हालांकि, इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा है। लेकिन, अगर आप जियो के किफायती प्लान की तलाश में हैं तो हमने कंपनी के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान चुने हैं। हम आपको बता रहे हैं कि इन प्लान में से किसमें यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा मिलता है। इन सभी प्लान्स में यूजर्स को डाटा-कॉलिंग और टॉकटाइम का लाभ मिलेगा।

JioPhone का 22 रुपए का प्लान: इस प्लान में 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यह जियोफोन डाटा एड ऑन प्लान है जिसमें 28 दिन की वैधता मिलती है।

Jio का 11 रुपए का प्लान: यह जियो यूजर्स के लिए एक 4G डाटा प्लान है। इस प्लान की वैधता यूजर के मौजूदा प्लान पर निर्भर करती है और इसमें यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

Jio का 21 रुपए का प्लान: यह कंपनी का सबसे पॉपुलर 4G डाटा वाउचर है। इस प्लान की वैधता यूजर के मौजूदा प्लान पर तय होगी और इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

टॉप-अप रिचार्ज प्लान्स: 10 रुपए में यूजर्स को 7.47 रुपए का टॉकटाइम दिया जाता है। वहीं, 20 रुपये में 14.95 रुपए और 50 रुपए व 100 रुपए के टॉप-अप प्लान में क्रमश: 39.37 रुपए और 81.75 रुपए का टॉकटाइम मिलता है।