अमेरिका में रहकर भी भारत प्रेम दिखाती नजर आई ये एक्ट्रेस, कोरोना कमांडोज के लिए बजाई ताली

कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए रविवार को देशभर में जनता कर्फ्यू रहा। प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर शाम पांच बजे लोगों ने कोरोना के योद्धाओं को शुक्रिया कहने के लिए ताली और थाली बजाई। आम ही नहीं खास लोगों ने भी इसमें हिस्सा लिया। इस बीच मशहूरइसमें प्रियंका चोपड़ा भी पीछे नहीं रहीं।

वो भले ही अमेरिका में रह रही हों लेकिन उन्होंने वहां भी अपना भारत प्रेम दिखाया। वो अपनी बालकनी पर आकर कोरोना कमांडोज के लिए ताली बजाती दिखीं। प्रियंका समय-समय पर अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। साथ ही कोरोना को लेकर भी जागरूक कर रही हैं। बता दें कि भारत में बच्चन परिवार के अलावा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, कंगना रनौत, कपिल शर्मा, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारों को भी ताली और थाली बजाते देखा गया।

एक तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लगाई। इसके साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा। वो लिखती हैं, दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।