कोरोनावायरस को लेकर लियोनल मेसी ने शेयर की ये फोटो

हमारे लिए स्वास्थ्य ही अहमियत होनी चाहिए. यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय है. ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं.’’

 

दरअसल, 151 राष्ट्रों में अब तक दुनियाभर में कोरोनावायरस के 1,56,533 मुद्दे सामने आए हैं. सभी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. जबकि मरने वालों की संख्या 5835 तक पहुंच गई है.

मेसी ने कोरोनावायरस से प्रभावितों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा, ‘‘यह दिन सभी के लिए बहुत मुश्किल हैं. वर्तमान में जो हो रहा है, हम उसको लेकर भी बहुत चिंतित होते हैं.

हम पीड़ित की मदद के लिए अपने आप को उसकी स्थान रखकर देखते हैं, क्योंकि वे सबसे आगे आकर अस्पतालों या स्वास्थ्य केन्द्र पर कार्य करते हुए या परिवार या दोस्तों के सम्पर्क में आने से संक्रमित हो जाते हैं. मैं ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें बहुत सारी ताकत भेजना चाहता हूं.’’

कोहली ने भी सावधानी बरतने की अपील कीभारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने भी ट्वीट कर कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों से महत्वपूर्ण सावधानी बरतने की अपील की.

अर्जेंटिना के फुटबॉलर लियोनल मेसी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच लोगों का भय भगाते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की. उन्होंने लोगों से अपील की, ‘‘यह जिम्मेदार होने व घर में रहने का समय है.