ओवैसी ने इस नेता को दिया चैलेंज, कहा …पैदा करते…

ओवैसी ने कहा ऐसे बयान मेरे दिल में डर नहीं पैदा करते, क्योंकि हमारी माताएं-बहनें सड़कों पर देश को बचाने के लिए उतरी हैं। यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है।

 

मंगलवार को मुंबई के नागपाड़ा के झूला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने यह बयान दिया। आपको बता दें कि दिल्ली के रिठाला में अनुराग ठाकुर ने रैली को संबोधित करवाते हुए लगातार 5 मिनट तक ‘देश के गद्दारों को गोली मारो…’ के नारे लगवाए थे।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि इस मामले पर खुद का बचाव करते हुए ठाकुर ने कहा, “सबसे पहले पूरे वीडियो को देखना चाहिए और फिर आपको दिल्ली की जनता का मूड देखना चाहिए।” गौरतलब है कि इससे पहले भी ओवैसी ने ठाकुर पर ट्वीट के जरिए हमला किया था।

उन्होंने कहा था कि ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के विवादित बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को चैलेंज कर दिया है। उन्होंने साफ कहा कि मुझे बताओं की कहां आना है, मुझे गोली मारो।