श्रीदेवी को कॉपी करती नजर आईं राखी सावंत, नागिन बनाकर किए ऐसा…

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने श्रीदेवी के नागिन लुक को कॉपी किया हुआ है और काफी हद तक उनके जैसी ही दिखाई दे रही हैं। श्रीदेवी के लुक को कॉपी कर राखी उनके गाने मैं तेरी दुश्मन,,दुश्मन तू मेरा मैं नागिन तू सपेरा गाने में डांस करती नजर आ रही हैं।

 

राखी का ये मजेदार अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस वीडियो के जरिए वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, राखी सावंत शो बिग बॉस 14 के बाद से ज्यादा सुर्खियों में रहने लग गई है। बिग बॉस के घर में राखी ने फैंस का एंटरटेन किया था।

वीडियो शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- ‘आई लव श्रीदेवी जी। मेरी फेवरेट फिल्म है नागिन जी। अगर फिल्म को फिर से बनाया जाये तो आप बताइए कि कौन-सा स्टार कास्ट होना चाहिए। आप कमेंट्स में मुझे बताइए।’

एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके दीवानों की संख्या में कमी नहीं आई है। फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें और उनकी फिल्मों को याद करते रहते हैं।

न सिर्फ फैंस ही बल्कि स्टार्स भी उनकी एक्टिंग के बड़े दीवाने हैं। इसी बीच आइटम डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी फेवरेट श्रीदेवी को कॉपी करती नजर आई। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।