करवाचौथ पर पत्नी के लिए करे ये काम, जिंदगी भर रहेगा याद

इस दिन पत्नी के साथ आप भी व्रत रख सकते हैं। आपको आसपास कई ऐसे पुरुष मिल जाएंगे जो पत्नी के साथ खुद भी उपवास करते हैं। वह खुद भी उपवास कर पत्नी के साथ प्यार जाहिर करते हैं। लिहाजा इस दिन उपवास कर आप पत्नी के साथ बिना कहे अपनी फीलींग्स का एहसास करवा सकते हैं।

 

शादी और उसके पहले साल जितने भी फेस्टिवल्स होते हैं उन्हें कपल्स गहनों से लेकर कपड़े देने तक खास बना सकते हैं। ऐसे में पत्नी को वह गिफ्ट दें जिसमें आपकी केयर और लव शो होता हो। अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने के लिए आप प्यार भरा खत लिख सकते हैं या फिर फ्लॉवर्स देकर उन्हें सरप्राइड कर सकते हैं।

करवाचौथ का दिन पत्नी के लिए बेहद चैलेंजिंग रह सकता है। लिहाजा इस दिन को आसानी और फन के साथ बिताने का प्लान बनाएं। पत्नी और खुद की फेवरेट मूवीज की लिस्ट बनाकर उन्हें देखें। इसी बीच आप कुछ गेम्स भी खेल सकते हैं। इन एक्टिविटीज के साथ आपकी पत्नी को पता ही नहीं चलेगा कि दिन कैसे बीत गया।

किसी भी सुहागन के लिए करवाचौथ का व्रत बेहद खास होता है। ऐसे में अगर पति उस व्रत में एफर्ट्स डाल दे तो वह दिन हमेशा के लिए ही पत्नी के जहन में यादगार हो जाता है।

हालांकि इस दिन को खास बनाने के लिए आपको भारी-भरकम राशि खर्च करने की जरूरत नहीं है। कई बार आपके द्वारा की गयी हुई छोटी-छोटी चीजें ही इस दिन को खास बना सकती हैं।