नाराज पत्नी को मनाने के लिए करे ये काम , फिर देखे कमाल

अगर पत्नी के गुस्से या नाराजगी की वजह कहीं न कहीं आप से जुड़ी हुई है, तो सबसे पहले उससे उस गलती के लिए सॉरी बोलें और फिर गलती का कारण बताते हुए प्यार से अपनी बात समझाएं।

अगर आप अपनी पत्नी के गुस्से को खत्म करना चाहते हैं, तो ऐसे में आगे बढ़कर उन्हें गले लगाएं और प्यार से अपनी बात कानों में कहें। लेकिन गले लगाने से पहले इस बात का ख्याल जरूर रखें कि गलती आपकी न हो, वरना पत्नी का गुस्सा बढ़ सकता है।

अगर आपको पत्नी के रूठने की वजह का पता नहीं है, तब तक उनसे चिल्लाकर या डांटकर बात कभी न करें बल्कि अपने पास बिठाकर उससे गुस्से और नाराजगी की वजह जानने की कोशिश करें और फिर उसके बाद मूड ठीक होने पर प्यार से अपनी बात समझाएं।

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद ही खट्टा-मीठा रिश्ता होता है। जिसमें बात-बात पर आपस में लड़ाई-झगड़ा होना जहां रिश्ते में नयापन लाने का काम करता है, तो वहीं नोक-झोंक से पार्टनर के केयरिंग बिहेवियर के बारे में पता चलता है।

लेकिन अगर रिश्ते में लड़ाई ज्यादा लंबी हो जाए और पत्नी आपसे बात तक करना बंद कर दे, तो ये रिश्ते के लिए एक खतरे की घंटी है। ऐसे में जल्द से जल्द पत्नी को मना लेना चाहिए।

अगर आप भी किसी ऐसी सिचुएशन यानि पत्नी के रूठने की परेशानी का सामना कर रहे हैं, तो आज हम आपको रूठी पत्नी को मनाने तरीके ( Ruthi patni ko manane ke tarike) बता रहे हैं। जिससे आप अपने बीच की तकरार को खत्म करके रिश्ते को फिर से मजबूत बना सकें।