भारत में लांच Skoda Octavia 2021, जाने कीमत से लेकर फीचर

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जेक होलिस ने कहा, ऑक्टाविया को 20 साल पहले बाजार में पेश किया गया था. तब इस गाड़ी ने सेडान श्रेणी में बड़ा बदलाव ला दिया था. एक बदलाव तो यही था कि यह लगातार उल्लेखनीय वृद्धि की संभावना की पेशकश करती है.

कार में पैसेंजर्स की सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया है. इसमें आठ एयरबैग, थकान अलर्ट और एएफएस यानी अनुकूल फ्रंट लाइट सिस्टम मौजूद है. इसके साथ ही, इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम लगे हैं. खरीदारों की खास श्रेणी को लक्जरी और बेहतर मूल्य के साथ सेवाएं उपलब्ध कराती है.

कंपनी के अनुसार, ऑक्टाविया एक लीटर में 15.81 किमी की ईंधन दक्षता उपलब्ध कराती है. ऑक्टाविया भारत में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी. स्टाइल मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये और लौरीन एंड क्लेमेंट संस्करण की एक्सशोरूम कीमत 28.99 लाख रुपये है.

स्कोडा ऑटो इंडिया ने प्रीमियम सेडान कार स्कोडा ऑक्टाविया की चौथी जेनरेशन 2021 Skoda Octavia को भारत में पेश कर दिया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये है. नयी स्कोडा ऑक्टाविया में दो-लीटर का पेट्रोल है, जो 190 पीएस की ताकत देता है.