लांच हुई TVS Ntorq 125 स्कूटर , जाने कीमत और फीचर

कंपनी ने स्कूटर के डिजाइन, फीचर्स या टेक्निकल स्पेसिफिकेशन में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया है। टीवीएस एनटार्क 125 सुपरस्कावयड एडिशन में भी वही इसके रेग्युलर मॉडल वाला 124.8cc, थ्री-वॉल्व, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7,000rpm पर 9.1bhp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

स्वदेशी वाहन निर्माता का यह स्कूटर अब नेपाल में स्टेल्थ ब्लैक, कॉम्बैट ब्लू और इनविजिबल रेड जैसे तीन अलग-अलग ऑप्शन के साथ अवेलेबल होगा। एनटार्क 125 के ये तीनों ही कलर ब्लैक पैंथर, कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन ग्राफिक्स के साथ आएंगे। हालांकि भारत की तरह ही पड़ोसी मुल्क में भी

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस नें अपने स्कूटर Ntorq 125 को नए सुपरहीरोज के रूप में पेश किया है। कंपनी के ये स्कूटर अब नई कलर स्कीम ऑप्शन के साथ मार्वल कैरेक्टर्स से प्रेरित दिखेंगे।

हाल ही में कंपनी ने अपने इस स्कूटर का Avenger एडिशन पड़ोसी मुल्क नेपाल में भी लांच कर दिया है। हालांकि भारत में इसे बीते साल दीपावली से पहले ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया गया था। लेकिन अब कंपनी की यह स्कूटर अपने सुपर स्कवायड एडिशन के साथ पड़ोसी मुल्क में अवेलेबल होगा। मार्वल एवेंडर्स के कैरेक्टर्स की लोकप्रियता युवाओं में काफी देखी जाती है।