लांच हुई Maybach GLS 600 , जाने कीमत से लेकर फीचर

कंपनी की ये एसयूवी 4 और 5 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. 4 सीट मॉडल में ग्राहकों को ड्राइंम रूम सीट मिलेगी. इसमें पहले से एक सेंट्रल कंसोल होगा जिसमें शैंपेन बोटल को रेफ्रिजरेट करने की सुविधा होगी.

 

साथ ही सिल्वर शैंपेन ग्लास को रखने का स्पेस भी होगा. कार में पीछे बैठने वाली सवारियों के लिए एक्स्ट्रा लेगरूम होगा जो 1103 mm का स्पेस देगा. कंपनी ने इसे 3155 mm लंबे व्हीलबेस के साथ लॉन्च किया है.

Maybach GLS 600 इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक स्लाइडिंग या टिंटेड सनरूफ के साथ आती है. इसमें ओपेक्यू रोलर ब्लाइंड हैं. ज्यादा कंफर्ट के लिए वेंटिलेटेड मसाजिंग सीट है और सेंटर पैनल, स्टीयरिेंग को प्रीमियम टच देने के लिए लकड़ी से इंटीरियर को सजाया गया है.

Maybach GLS 600 की ग्लोबल लॉन्चिंग 2019 में हुई थी और अब इसे इंडियन मार्केट में उतारा गया है. कंपनी इसे भारत में कंप्लीट बिल्ट यूनिट (यानी बनी बनाई कार) के रूप में आयात करेगी.

Maybach GLS 600 कंपनी की सामान्य GLS एसयूवी पर बेस्ड है, साथ ही अन्य सभी Maybach की तरह इसमें क्रोम रेडिएटर ग्रिल और बंपर के लिए एंड टू एंड क्रोम ग्रिल जैसे प्रीमियम फीचर हैं जो इसे क्लासी लुक देते है.

लक्जरी कार कंपनी Mercedes-Benz ने आज एक ऑनलाइन इवेंट में अपनी Maybach GLS 600 एसयूवी को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया. देश में कंपनी की Myabach ब्रांड के तहत ये पहली पेशकश है, साथ ही उसकी पहली फ्लैगशिप एसयूवी भी.