भारत में लांच हुआ TVS NTorq 125 Marvel , जानिए कीमत और फीचर

एक अलग पेंट योजना के लिए सहेजें, सीमित-विशेष NTorq 125 ‘SuperSquad संस्करण’ अपरिवर्तित रहता है। यह रेस एडिशन पर आधारित है जिसे स्टैंडर्ड एलईडी हेडलैंप मिलता है।

 

मैकेनिकल के संदर्भ में, स्कूटर में ईंधन इंजेक्शन तकनीक के साथ 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन है। यह इकाई of,००० आरपीएम पर of.९ पीएस अधिकतम शक्ति और ५,५०० आरपीएम पर १०.५ एनएम पीक टॉर्क देने में सक्षम है। पिछली बीएस 4-स्पेक यूनिट की तुलना में, नया इंजन 0.1 पीएस कम आउटपुट देता है, जबकि टॉर्क समान रहता है। पावरट्रेन एक CVT इकाई के लिए आता है।

हालांकि एवेंजर्स की कोई भी नई फिल्म जल्द ही रिलीज नहीं होती है, लेकिन फ्रैंचाइज़ी की सर्वकालिक उच्च लोकप्रियता को देखते हुए, इस विशेष संस्करण की थीम निश्चित रूप से स्कूटर के प्रति उत्साही से ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है।

NTorq 125 सीसी सेगमेंट स्पेस में पहले से ही एक बहुत लोकप्रिय स्कूटर है और टीवीएस ने पिछले दिनों घोषणा की कि वह NTorq 125 स्कूटरों की पांच लाख से अधिक इकाइयों को रिटेल करने में सफल रही है।

फेस्टिव सीज़न जल्द ही भारत में किकस्टार्ट करने वाला है और कई वाहन निर्माता इस सीजन में ग्राहकों की भावनाओं को प्राप्त करने और उच्च बिक्री के लिए जोर देने के लिए नए और रोमांचक उत्पादों की शुरुआत कर रहे हैं।

टीवीएस मोटर ने मंगलवार को बाजार में ‘सुपरसक्वाड एडिशन’ नाम से एक सीमित संस्करण NTorq 125 पेश किया, जिसमें एक विशेष ‘मार्वल एवेंजर्स’ पेंट थीम है। नए स्कूटर की कीमत been 77,865 (एक्स-शोरूम) रखी गई है।