भारत में लांच हुई Lamborghini Urus Pearl Capsule Edition,

Lamborghini Urus Pearl Capsule Edition की स्पीड अमेजिंग है. ये कार दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली SUV में से एक है. इस कार में आपको 305 kmph की हाई स्पीड मिलेगी. दावा किया गया है कि सिर्फ 3.6 सेकंड में ये कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकती है.

अगर इंजन की बात करें तो Lamborghini Urus Pearl Capsule Edition में 4.4-लीटर का टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन दिया गया है. इसकी मोटर 641 bhp की मैक्सिमम पावर और 850 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. ये इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. कंपनी ने इसमें ऑल व्हील-ड्राइव दिया गया है.

Lamborghini Urus की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 3.15 करोड़ रुपये से शुरू है, हालांकि अभी Pearl Capsule Edition की कीमत का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है. ये कार चार नए कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है. कंपनी ने इस कार में ग्लॉस फिनिशिंग और नए अलॉय व्हील्स दिए हैं.

लग्जरी कारों के लिए मशहूर Lamborghini ने भारत में अपनी नई कार Urus Pearl Capsule Edition भारत में लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को कुछ कॉस्मैटिक बदलाव के साथ बाजार में उतारा है.

इस कार की स्पीड आपको हैरान कर देगी है. वहीं अगर आप इस ब्रांड के शौकीन हैं तो इस कार के लिए आपको अच्छे खासे पैसे खर्च करने होंगे. आपको बताते हैं कार के फीचर्स के बारे में.