भारत में लांच हुई Audi S5 Sportback, जाने कीमत से लेकर फीचर

नई S5 Sportback पिछले मॉडल के अपडेटेड वर्जन के रूप में आया है, जिसमें न केवल ज्यादा आकर्षक एक्सटीरियर डिजाइन मिलती है, बल्कि काफी अपडेटेड केबिन भी दिया गया है।

इसके एक्सटीरियर की बात करें तो, कार अब एक बहुत ही स्पोर्टी और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश की गई है। कार में एक ट्वीक्ड फ्रंट एंड दिया गया है जिसमें शार्प-लुकिंग एलईडी हेडलैंप और डीआरएल फिट हैं।

नए स्टैंडर्ड मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स बड़े मैट ब्लैक हनीकॉम्ब मेश ग्रिल को सिल्वर एक्सेंट के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, एक रिडिजाइन्ड फ्रंट बम्पर और 19-इंच के अलॉय व्हील्स, स्पॉइलर्स आपको देखने को मिल जाएंगे।

जर्मनी की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में सेडान सेग्मेंट में अपनी लग्जरी कार Audi S5 Sportback को आज यानी 22 मार्च को 79.06 लाख रुपये के एक्श-शोरूम प्राइज़ पर लांच कर दिया है।

बता दें कंपनी पहले अपनी इस सेडान को भारत में बीते साल दिसंबर में लाने वाली थी। लेकिन कुछ अज्ञात कारणों की वजह से इसकी लांचिंग को आगे बढ़ा दिया गया था और आज आखिरकार इस पर से पर्दा उठ ही गया। ऑडी ने भारत में अपनी सेडान कारों के पोर्टफोलियो में S5 को A5 से ऊपर और Audi RS5 से नीचे रखा है।