शानदार फीचर के साथ लांच हुए Samsung Galaxy A52, A72 स्मार्टफोन , जाने फीचर और कीमत

Samsung Galaxy A52 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो 5 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फोन में 4,500mAh की बैटरी मौजूद है.

इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है. इसमें भी ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर है. इसमें 8GB तक की रैम और 128GB और 256GB का स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा. इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. कैमरा स्पेसिफिकेशन्स 4G मॉडल के समान हैं. इसमें भी 4,500mAh की बैटरी दी गई है.

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर है. इसमें 8GB तक की रैम और 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

सैमसंग ने Samsung Galaxy A सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किये है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने Samsung Galaxy A52 और Samsung Galaxy A72 को मार्केट में उतारा है.

कंपनी ने Samsung Galaxy A52 को 4G और 5G दोनों नेटवर्क के साथ लॉन्च किया है. फिलहाल दोनों स्मार्टफोन यूरोपियन मार्केट में पेश किये गए है, जल्द ही दोनों को भारत में लॉन्च किया जाएगा.