Tuesday , December 10 2019 22:33
Breaking News

भारत में लॉन्च हुई नई Kwid फेसलिफ्ट, जानिये मूल्य व जबरदस्त फीचर्स

इस समय रेनॉल्ट कंपनी बहुत व्यस्त नजर आ रही है. कंपनी ने जुलाई में डस्टर फेसलिफ्ट और अगस्त में सात सीटर ट्राइबर को लॉन्च किया था. और अब, कंपनी लेकर आ रही है अपनी नई Kwid फेसलिफ्ट जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च कर दिया जायेगा. कंपनी ने हाल ही में नई क्विड का टीजर भी जारी किया है. जिसके बाद कार का अवतार सबके सामने आया है.

अपने सेगमेंट में एक लंबे समय से क्विड ग्राहकों की पसंदीदा बनी हुई है, और अब क्विड एक नए अवतार में आ रही है. इसमें इस बार काफी नए बदलाव देखने को मिलेंगे साथ ही कईअच्छे फीचर्स को भी इसमें जगह मिलेंगी. इस कार का डिजाइन काफी हद तक रेनॉ की इलेक्ट्रिक कार सिटी K-ZE से मिलता है. कार में पहले के मुकाबले स्प्लिट हेडलैम्प देखने को मिलेंगे, और ऐसा ही कुछ डिजाइन क्विड के इलेक्ट्रिक वर्जन में भी देखने को मिलता है. इसकी हेडलाइट्स यूनिट इसके नीचे फ्रंट बंपर में है, और यह बंपर काफी स्पोर्टी भी नजर आता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कयास लगाए जा रहे है कि नई क्विड के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा. मौजूदा मॉडल की तरह फेसलिफ्ट क्विड में भी 800cc और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के ऑप्शन होंगे. इसके 800cc इंजन को 54hp और 1.0-लीटर इंजन का पावर 68hp पावर मिलती है. दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आएंगे, जबकि AMT की सुविधा दोनों ही इंजन में मिल सकती है. लॉन्चिंग के समय फेसलिफ्ट क्विड का इंजन बीएस4 ही रहेगा लेकिन अगले साल इसमें बीएस-6 इंजन मिलने की खबर है.फेसलिफ्ट क्विड में इस बार नया कैबिन और साथ में कुछ एलिमेंट्स मिल सकते हैं जोकि हाल ही में आई ट्राइबर में देखने को मिलते है. कार में 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पार्किंग कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और नई स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेगी. यह कार चार वैरिएंट में बाजार में उपलब्ध होगी.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!