भारत में लांच हुआ IPHONE 12 , जानिए फीचर और कीमत

अगर आप iPhone 11 और iPhone SE को Amazon India और Flipkart के माध्यम से जाकर खरीदते हैं तो आपको बता देते है कि आप इन्हें और भी सस्ते में ले सकते हैं।

 

आपको बता देते है कि iPhone SE के 64GB मॉडल को इस समय Rs 37,900 में ऑनलाइन लिया जा सकता है। हालाँकि अगर आप Big Billion Days Sale तक यानी 16 अक्टूबर तक रुक सकते हैं.

तो आपको और भी ज्यादा बेहतरीन प्राइस मिल सकता है। हालाँकि सेल की कीमत अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस मॉडल को मात्र Rs 30,000 में ही लिया जा सकेगा।

जैसे कि कयास लगाए जा रहे थे कि iPhone 12 सीरीज के लॉन्च के बाद Apple अपने कुछ जाने माने फोंस की कीमत में कटौती करने वाला है, जैसे कि देखा जा रहा था, वैसा ही हुआ भी है।

भारत में iPhone 12 सीरीज के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने अपने iPhone 11 और iPhone SE मोबाइल फोंस की कीमत में कटौती की है। आपको बता देते है कि यह प्राइस ड्राप एक बड़े पैमाने पर देखा जा सकता है।

अगर आप iPhone 11 को खरीदने का प्लान बना रहे थे, और कुछ कम कीमत होने तक के लिए रुके हुए थे, तो आपको बात देते है कि अब आपके पास इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा है, क्योंकि iPhone 11 के 64GB मॉडल को अब मात्र Rs 54,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है।