भारत में लांच हुआ 4 कैमरे वाला Vivo V20 SE स्मार्टफोन , जानिए क्या है कीमत

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,100mAh की बैटरी लगी है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Funtouch OS पर काम करता है।

 

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है जो डिस्प्ले नॉच के अंदर मौजूद है।

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

ड्यूल सिम सपॉर्ट और 8जीबी रैम वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन की इंटरनल मेमरी 128जीबी है। मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo V20 SE भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसकी कीमत 20,990 रुपये रखी है।

फोन दो कलर ऑप्शन अक्वा मरीन ग्रीन और ग्रैविटी ब्लक में लॉन्च किया गया है। इस फोन की सेल 3 नवंबर से शुरू हो जाएगी। शुरुआत में कंपनी इस फोन को आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ उपलब्ध कराने वाली है। तो आइए जानते हैं वीवो के इस नए स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।