लालू यादव से मिलेंगे चिराग पासवान, तेजस्वी से कर चूके ये बात

चिराग पासवान ने बताया कि दिल्ली में कल यानी गुरुवार को संभवत: उनकी मुलाकात राजद सुप्र्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) से हो सकती है. वहीं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दिवंगत नेता रामविलास पासवान के साथ को याद किया और कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव की सेहत में अब सुधार हो रहा है और सबकुछ सही रहा तो वो अपने पुराने साथी रामविलास पासवान की बरसी के कार्यक्रम में भी शामिल रहेंगे.

10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर मुलाकात के बाद चिराग और तेजस्वी मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान चिराग पासवान ने बताया कि वो अपने पिता रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होने के लिए निमंत्रण लेकर यहां आये थे. उन्होंने अपने पिता और राजद सुप्रीमो के बीच मधुर संबंधों को याद किया और बताया कि पारिवारिक संबंध होने के कारण वो इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं.

जमुई के सांसद चिराग पासवान ने आज बुधवार को राजद नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की. 10 सर्कुलर रोड पर इस मुलाकात के दौरान चिराग पासवान ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता दिया. 12 सितंबर को पटना में होने वाले इस कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के शामिल होने की भी संभावना है.

लोजपा के संस्थापक और भारत सरकार के मंत्री रहे दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मुलाकात करके उन्हें निमंत्रण दिया. इस कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है.