लालू यादव को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, अस्पताल में कराया गया…

कोरोना जैसे नाजुक मौके पर इस प्रकार की मनमानी और संवेदनहीनता समझ से परे है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से हमने इस पर तत्काल संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

 

 

इन दिनों राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अस्पतालों में बिस्तर नहीं होने से मरीजों का फर्श पर बिस्तर लगाकर इलाज किया जा रहा है।

ऐसे में सियासी दल यह सवाल उठा रहे हैं कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो यदि सत्तारुढ़ गठबंधन में शामिल दल, राजद के प्रमुख नहीं होते, तो एक साधारण कैदी की तरह रिम्स में उनका भी इलाज चल रहा होता।

वहीं दूसरी ओर इसी रिम्स में बेड नहीं होने का हवाला देकर कोरोनाटे मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट करवाया जा रहा है। लालू प्रसाद लंबे समय से रिम्स में इलाजरत हैं। उन्हें कई तरह की गंभीर बीमारियां हैं, जिसका इलाज यहां चल रहा है।

बताया जा रहा है कि लालू को कोराना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए यह वीवीआईपी व्यवस्था की गई है। गौरतलब है कि झारखंड में राजद महागठबंधन सरकार में शामिल है।

रांची के रिम्स अस्पताल में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का दबदबा दिख रहा है। लालू प्रसाद यादव इन दिनों पतंजलि के चार मामलों में रांची की जेल में सजा काट रहे हैं, लेकिन उनके कब्जे में रिम्स के पेइंग वार्ड के 18 कमरे हैं।