लालू यादव को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, पूरे बिहार में…हो रहा ऐसा…

तेज प्रताप के माफी मांग लेने के बाद बात आई-गई हो गई थी. आरजेडी प्रमुख की तबीयत में सुधार की खबर के बाद पार्टी के कई नेता दिल्ली जाने की तैयारी में हैं. अभी लालू का पूरा परिवार दिल्ली में ही है.

पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) राबड़ी देवी और मीसा भारती भी दिल्ली में ही हैं. तेजस्वी तो पिछले कई दिनों से दिल्ली में ही जमे हैं. ऐसे में तेज प्रताप के बयान से हुए विवाद का मामला अब लालू परिवार दिल्‍ली में ही सुलझाएगा, ऐसा लग रहा है.

जगदानंद के खिलाफ तेज प्रताप के तेवर से तेजस्वी यादव भी खुश नहीं हैं. किंतु मामला बड़े भाई का है, इसलिए पिता लालू के हवाले है, जो करना है अब उन्हें ही करना है. तेज प्रताप पहले भी कई बार राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस तरह असहज कर चुके हैं.

पिछले वर्ष सितंबर में उन्होंने वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की तुलना एक लोटा पानी से कर दी थी, जिसके बाद लालू ने हस्तक्षेप किया और समझाया था.

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ तेज प्रताप के बयान से लालू यादव नाराज बताए जा रहे हैं. पार्टी में डैमेज कंट्रोल में जुटे लालू तेज प्रताप को मना सकते हैं.

हाल ही में तेज प्रताप यादव ने प्रदेश अध्‍यक्ष की जमकर खबर ली थी. तेज प्रताप ने कहा था कि जगदानंद सिंह उनकी अवहेलना करते हैं और उनके कारण ही उनके पिता बीमार पड़े हैं. तेज प्रताप के इस बयान को जगदानंद सिंह ने पार्टी का आंतरिक मामला बताया था, लेकिन बिहार (Bihar) में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है.

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत में सुधार है. वे नई दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान की आईसीयू से बाहर आ चुके हैं.

अब उन्होंने आरजेडी और बिहार (Bihar) की राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी लेनी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट होने के बाद लालू ने अपने बेटे तेज प्रताप यादव को दिल्ली बुलाया है.