ललित मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर बोला हमला, कहा इस नेता को ब्रिटिश अदालत में खींचेंगे

ईपीएल के संस्थापक रहे ललित मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला और कहा कि मोदी सरनेम विवाद में वह सांसदी गंवाने वाले नेता को ब्रिटिश अदालत में खींचेंगे।

ललित मोदी ने भगोड़ा कहे जाने पर भी आपत्ति जताई है और कहा है कि इस मुद्दे को भी अदालत में लाएंगे। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में उन्हें भगोड़ा घोषित किया जा चुका है, बावजूद इसके वह खुद का सामान्य नागरिक करार दे रहे हैं।

ललित मोदी का यह हमला राहुल गांधी को मोदी सरनेम पर उनकी टिप्पणी से जुड़े 2019 के मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने और दो साल की सजा दिए जाने के कुछ दिनों बाद आया है। सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी को लोकसभा के सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है। 2019 में कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “कैसे सभी चोरों का एक ही सरनेम मोदी है।”

सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की एक लंबी श्रृंखला में मोदी ने सवाल किया कि किस आधार पर उन्हें “भगोड़ा” कहा जा रहा है। उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा कि उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराया गया है। इसलिए वह एक सामान्य नागरिक हैं। अपने ट्वीट में ललित मोदी ने विपक्षी नेताओं को फटकार भी लगाई और उन पर “प्रतिशोध” का आरोप लगाया।

अगले ट्वीट में ललित मोदी ने कहा, “मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके की अदालत में घसीटने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ यहां आना होगा। मैं उन्हें पूरी तरह से खुद को मूर्ख बनते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।”

ललित मोदी ने अपने ट्वीट में हैशटैग के साथ कांग्रेस नेताओं आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश शर्मा का नाम लेते हुए उनपर विदेशों में संपत्ति रखने का दावा किया है। मोदी ने लिखा, “मैं पते और फोटो आदि भेज सकता हूं। भारत के लोगों को मूर्ख मत बनाओ। गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं।” मोदी ने यह भी कहा कि वह स्वेदश वापस आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कड़े कानून पारित करने होंगे।

ललित मोदी ने ट्वीट किया, “मैं लगभग हर सामान्य व्यक्ति और गांधी के सहयोगियों को बार-बार यह कहते हुए देखता हूं कि मैं भगोड़ा हूं। क्यों? कैसे? मुझे कब किसी मामले में दोषी ठहराया गया है? पप्पू उर्फ ​​राहुल गांधी की ही तरह अब मैं भी एक सामान्य नागरिक हूं जो यह कह रहा है और ऐसा लगता है कि सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे ऐसे आरोप लगा रहे हैं। वे या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना से ऐसा कर रहे हैं।”