लखीमपुर हिंसा: नेपाल भाग गए गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा, जाने अब क्या होगा…

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होने पर चर्चा शुरू हो गई है. अटकलें लगाई जा रही है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा नेपाल भाग गए हैं. आशीष मिश्रा को क्राइम ब्रांच ने आज 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था, पुलिस ने उनके घर के बाहर इस संबंध में नोटिस भी चस्पा किया था.

टीवी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लखीमपुर खीरी मामले के आरोपी आशीष मिश्रा के नेपाल भागने की चर्चा है. वहीं आशीष मिश्रा के एक रिश्तेदार अभिजात मिश्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि वे अभी घर पर नहीं हैं और जैसे ही आएंगे. वे जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा शुक्रवार को पुलिस लाइन में नहीं पहुंचे, जहां उन्हें लखीमपुर हिंसा मामले में पूछताछ के लिए सुबह 10 बजे तलब किया गया था. आधिकारिक सूत्रों ने बताया, ‘आशीष को पुलिस ने सुबह 10 बजे तलब किया था लेकिन अब तक वह नहीं पहुंचे हैं. जांच टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस उपमहानिरीक्षक (मुख्यालय) उपेंद्र अग्रवाल समय पर कार्यालय पहुंच गये हैं.’