कृति सेनन ने खरीदी महंगी कार , कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

27 जुलाई, 1990 को नई दिल्ली में पैदा हुईं कृति ने 2014 में तेलुगु फिल्म ‘नेनोकडिने’ से डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें इसी साल बॉलीवुड फिल्म ‘हीरोपंती’ में काम करने का मौका मिल गया।

इसमें उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे। यह फिल्म एवरेज थी, लेकिन इसके बाद कृति सेनन का करियर चल निकला और उन्हें 2015 में शाहरुख खान की दिलवाले में काम करने का मौका मिला। दिलवाले में काम करने के 2 साल बाद यानी 2017 में कृति सेनन की झोली में आई ‘फिल्म बरेली की बर्फी’ ने उनके करियर को और रफ्तार दी। इस फिल्म में कृति की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई।

कृति सेनन की मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600 SUV कार ब्लैक कलर में बेहद शानदार लग रही है। इसकी कीमत करीब 2.43 करोड़ है। इस कार की खूबियों और फीचर्स की बात करें तो तो यह EQ बूस्ट इंजन के साथ पावरफुल 4.0 लीटर के V8 बाईटर्बो इंजन के साथ आती हैं।

इस गाड़ी का इंजन 6,000-6,500 RPM प्रोड्यूस करता है। इस कार में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है, जो सिर्फ 4.8 सेकंड में 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ (Bareilly Ki Barfi) में काम कर चुकी एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में खुद को एक महंगी कार गिफ्ट की है। कृति ने मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600 SUV कार खरीदी है।

ब्लैक कलर की यह कार लग्जरी फीचर्स से लोडेड है। कार की चाबी और गाड़ी के बाकी डाक्यूमेंट्स मिलने के बाद कृति ने अपनी नई कार के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।