कृति सेनन बनी दुल्हन, लाल जोड़े में दिखीं बेहद खूबसरत

कृति का यह अंदाज फैंस के साथ सेलेब्रिटीज को भी रिझा रहा है। सभी के लिए इस तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। एक फोटो में तो कृति ने घूंघट निकाल राजपूती अंदाज को दर्शाया है।

घूंघट की आड़ से उनकी खूबसूरती देख बॉलीवुड सेलेब्स भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कृति की इस अदा पर तापसी पन्नू से लेकर कृति खरबंदा तक तारीफ करती नहीं थक रहीं। एक्ट्रेस ने जो लहंगा पहना है उसे बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

चूडिय़ां-कंगन और कलीरे पहने, हैवी ज्वैलरी में एक्ट्रेस जबर्दस्त खूबसूरत दिख रही हैं। ब्राइडल लुक में हीरोपंती की हिरोइन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कृति सेनन ने अपनी इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है किसी कवि की कविता की तरह लग रही हैं।

दरअसल यह कृति सेनन का लेटेस्ट फोटोशूट है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दुल्हन की तरह नख से सिर तक शृंगार किए हुए इन फोटोज में एक्ट्रेस किसी अप्सरा की तरह लग रही हैं।

कृति ने जो लहंगा और ब्लाउज पहना है उस पर गोल्डन धागे से हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई है। लाल लहंगा पहनकर कृति ने मांग टीका, नथिया, और गले में भारी-भरकम हार पहन दुल्हन की तरह ही अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवा कर सबका ध्यान खींचा है।

आर्यन से फ्लर्टिंग, टाइगर श्राफ से अफेयर लेकिन आदिपुरुष (दक्षिण के सुपर स्टार प्रभास) से शादी की बात कहकर हाल ही सबको चौंकाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सच में दुल्हन बन गईं हैं। कृति को भारी-भरकम ब्राइडल लहंगे में देखकर फैंस भी चकित हैं।