कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर टाइगर श्रॉफ मेगा बजट वाली अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’को लेकर खबरों में हैं। फिल्म में टाइगर की तरह कृति भी एक्शन करते हुए देखी जाएंगी। इसी बीच कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति काफी लंबा नोट लिखा है।

इसके साथ ही दोनों ने फिल्म ‘हीरोपंति’ के कुछ सीन को रिक्रिएट किया है। आपको बता दें कि कृति और टाइगर ने साल 2014 में ‘हीरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत किया था। पहली ही फिल्म से दोनों फिल्म बॉक्स ऑफस पर छा गए थे। ऐसे में दोनों को एक साथ काम करते हुए 8 साल हो गए हैं।

फोटो शेयर करते हुए कृति सेनन कैप्शन में लिखती हैं- और हमने जो शुरू किया था उसे फिर से बनाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही आप दाईं ओर स्वाइप करेंगे, आप देखेंगे कि गर्मजोशी और प्यार जीवंत हो गया है।

मैं हमें एक साथ अपनी यात्रा शुरू किए लगभग 8 साल हो चुके हैं। हम दोनों बड़े हुए, विकसित हुए और एक लंबा सफर तय किया।लेकिन मुझे लगता है कि हम अभी भी वही हैं। (जब हम जो नौसिखिया थे, तब हम मैच्योर वर्जन होने का नाटक कर रहे थे। टाइगी (टाइगर) के साथ सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा अहसास हुआ! अगले शेड्यूल के लिए जल्द ही मिलेंगे।